YAMI GAUTAM: यामी गौतम ने अदा किया भगवान का शुक्रिया, बांधे पति आदित्य धर की तारीफों के पुल

आर्टिकल 70 अभिनेत्री यामी गौतम अपनी प्रेगनेंसी के तिमाही चरण में हैं। जल्द ही उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। यह आदित्य धर और यामी का पहला बेबी होगा। यामी और आदित्य मई के महीने में अपने नन्हे-मुन्ने बच्चे का स्वागत करेंगे। अभिनेत्री ने बताया कि कैसे वह बच्चे के जन्म के बाद बिना लंबे ब्रेक के एक कामकाजी मां बनने का प्लान बना रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने पति आदित्य धर के बारे में भी कई बाते शेयर की।

मां बनी मार्गदर्शक

एक इंटरव्यू के दौरान यामी गौतम ने बताया, ''उनकी मां अंजली गौतम और उनकी बहन सुरीली उनका हमेशा साथ देती हैं।'' यामी ने यह भी कहा, ''उनकी मां ने उन्हें बड़े ही प्यार, दुलार और धैर्य से पाला है। मुझे याद कि जब हम छोटे थे तो वह हमारे साथ खेला करती थीं। हमारी गलतियों को जिस तरीके से सही करती थीं और हमे बिजी रखती थीं, मुझे उनकी (यामी की मां) यह बात बहुत अच्छी लगती है। 

बहन सुरीली है अच्छी मां

यामी ने यह भी बताया कि जब उन्होंने अपनी मां से पूछा कि आखिर वो यह सब कैसे कर लेती थीं तो उन्होंने यामी को बताया, ''इसके लिए किसी भी तरह के कोई नोट नहीं बनाने होते हैं, क्योंकि यह काम की तरह नहीं होता है।'' इसके आगे यामी ने अपनी बहन सुरीली की तारीफ करते हुए कहा, ''मैं मानती हूं कि सुरीली ने अपने बच्चों को काफी अच्छी तरह से पालन पोषण किया है।'' आगे यामी ने बताया कि उनकी बहन सुरीली उनके भतीजे साईभांग सिंह भाटी के बेहद करीब है।

 

पति हैं काफी सपोर्टिव

यामी ने कहा, ''मैं कामकाजी मां बनूंगी। मेरी मां और मेरी सास दोनों ही कामकाजी महिला हैं। और दोनों ने ही अपनी लाइफ को अच्छे से संतुलित कर रखा है। यह दोनों ही मेरे लिए अच्छी मार्गदर्शक हैं। मुझे बहुत खुशी है कि मुझे आदित्य धर जैसे सपोर्टिव पति मिले हैं।''

 

यामी गौतम के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री का करियर काफी शानदार रहा है। उन्होंने बैक टू बैक कई हिट फिल्में दी हैं। आर्टिकल 370 की सफलता ने उन्हें एक और नई दिशा दी है। इसके अलावा यामी के अभिनय को लोगों ने खूब सराहा है। फिल्म 'ओएमजी 2', 'चोर निकलकर भागा' और 'लॉस्ट' फैंस को बेहद पसंद आई थी। लेकिन अब यामी अपनी फैमिली के लिए समय निकालना चाहती हैं। बच्चे के जन्म के बाद वह जल्द ही काम पर भी लौटेंगी।

Diljit Dosanjh: वैंकूवर स्टेडियम में परफॉर्मेंस के बाद दिलजीत दोसांझ ने बताई दिल की बात, फैंस हुए इमोशनल

 

2024-04-29T07:26:50Z dg43tfdfdgfd